Saturday 23 December 2017

लाइव व्यापार कक्ष विदेशी मुद्रा शांति


लाइव कारोबार कक्ष अभ्यास परिपूर्ण बनाता है, तत्काल प्रतिक्रिया प्रभावी अभ्यास करती है दैनिक 9 बजे से 4 बजे तक व्यापार लाइव करें लाइव ट्रेडर्स टीम, छात्रों और अतिथि व्यापारियों के साथ ईस्ट टाइम। लाइव ट्रेडिंग रूम व्यापारी के रूप में बढ़ने के लिए महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वे विभिन्न अनुभव स्तरों वाले विभिन्न व्यक्तियों से तात्कालिक प्रतिक्रिया, नेटवर्किंग और सीखने की अनुमति देते हैं। यह आपको भावनात्मक रोलरकोस्टर व्यापार को देखने का अवसर भी देता है। हमारे स्वामित्व व्यापारिक पैटर्न और अद्वितीय फार्मूला का उपयोग करके, हम आपको प्रभावी ढंग से सिखाने वाली जानकारी का उपयोग करने की आपकी क्षमता की निगरानी करते हुए आपको व्यापारिक बढ़त देकर आपकी सहायता कर सकते हैं। लाइव ट्रेडिंग आपको उस अनुभव को पुल करने में मदद कर सकता है जिससे आप उद्योग के सर्वोत्तम स्थान से सीख सकते हैं, जबकि आपको एक टन का समय और संभावित नुकसान बचाया जा सकता है। अपने नेटवर्क को अपनी नेट वर्थ बनने की अनुमति दें आज हमारे कमरे में से किसी में शामिल हों और यहां तक ​​कि आप क्या उम्मीद कर सकते हैं 1. सभी घाटे सहित वास्तविक व्यापार और वास्तविक परिणाम पोस्ट किए गए हैं। प्रवेश, रोक और लक्षित पोस्ट - प्रबंधन पर वास्तविक समय अपडेट 2. वास्तविक भावनाएं: हम कलाकार नहीं हैं या विपणक हैं, हम व्यापारी हैं। 3. विभिन्न विषयों पर वास्तविक शिक्षा दैनिक 4. वास्तविक समर्थन: सीखने के लिए एक सच्चा समुदाय दृष्टिकोण 5. वास्तविक गतिविधि: आप प्रति दिन कमरे में 5-10 ट्रेडों की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक गतिविधि का अर्थ है अधिक अभ्यास। 6. हम बाजार खोलने के व्यापार में विशेषज्ञ हैं। लाइव ट्रेडर्स पर मैं अंत में एक पेशेवर व्यापारी अनमोल और जेरेड के दिमाग का अनुभव अनुभव कर पा रहा था जो सब कुछ आसानी से उपलब्ध और आसानी से समझ सके। पीटीएस कोर्स (जिसमें कारोबार का व्यापार और मनोविज्ञान भी शामिल है) और स्ट्रैटेजी क्लास जमीन ब्रेकर थे मैं एक पेशेवर परिप्रेक्ष्य से बाजारों की व्याख्या करना सीख लिया है और पता चला है कि मेरा व्यक्तित्व व्यापारिक परिदृश्य में फिट बैठता है। सीखने और बढ़ने के लिए एक ताजा, पेशेवर और मैत्रीपूर्ण माहौल, मैं लाइव ट्रैडर हूं - जॉन कैमरन मैं 10 सालों के लिए एक अंशकालिक व्यापारी था। इस समय के दौरान मैंने कई कंपनियों के साथ कई कोर्स किए, लेकिन मेरे व्यापार में कभी सुधार नहीं हुआ। मैं केवल जब मैं LiveTraders में शामिल हो गए तो केवल पैसे बनाने शुरू कर दिया अनमोल और जेरेड के प्रयासों के लिए धन्यवाद - मार्को डल्लारा अंत में एक सेवा जो ईमानदार, सच्चा और पारदर्शी है। टीम लाइव ट्रेडर्स में शामिल होने के बाद, मेरे करियर ने एक नया रास्ता लिया मैं एक शौक के रूप में व्यापार से संक्रमण को अंतिम रूप से एक करियर के रूप में व्यापार करने में सक्षम बना रहा था। कंटन टीम को बहुत धन्यवाद देता है इसे जारी रखें - करण दीवान लिवेट्रेडर्स के लिए धन्यवाद मैं अंत में एक सुसंगत व्यापारी हूं, उनके साथ मैंने एक रणनीति का विकास, विकास और अनुपालन करना सीख लिया, जिसका उपयोग मैं अपने ट्रेडों को निर्देशित करने के लिए करता हूं। मेरा भविष्य अब मेरे हाथों में है) बहुत ही उन लोगों को सलाह देते हैं जो आय को व्यापार और उत्पन्न कर रहे हैं। - जोआओ कैब्रिटा आज हमारे कारोबार कक्ष में शामिल हों, और एक बोनस के रूप में आप अपने लाइव ट्रांस्परों के लिए मुफ्त पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। एक सीमित समय (247 मूल्य) के लिए मासिक प्रो वाईफ़ाईन श्रृंखला (247 मूल्य) प्रतिकृति यूहरेन कूफ़ेन ग्वाडकोप वॉयल्टीबाइट्स कोप्पेन बास्केटबॉल चुनिए एनबीए बिलिज़ एनबीए ट्रोजर बास्केटबॉल क्लेडिंग कोप्पेनफाक्स लिवार्ड ट्राइडिंग समीक्षा साइट पर मैंने सोचा, मैं इसे लिखना नहीं चाहता, लेकिन मुझे इसकी आवश्यकता है मेरा स्काइप खुला था और एक दिन, मुझे एक FXDaytrading स्काइपे समूह में आमंत्रित किया गया था। जब मैंने अपने स्काइप की जांच की और समूह में एक प्रश्न लिखा, जो मुझे दिखाते हैं, तो उनके पिछले प्रदर्शन में क्या था, मुझे एक प्रतिक्रिया मिली जैसे उन मूर्खतापूर्ण प्रश्नों को बंद करना और मैं इस समूह में क्यों हूं। माफ करना, लेकिन वे जानना बेवकूफ हैं, जिन्हें वे अपने समूह में आमंत्रित करते हैं क्या यह मेरी गलती है, मैं ऐसा नहीं सोचता हूं। मैं बाद में समूह छोड़ दिया और मैं बहुत निराश हूँ न उनके साथ कुछ भी करना चाहते हैं। क्या गाल है। 30 नवंबर, 2015 को प्रस्तुत हुए जोए 71 9 द्वारा उत्तर: प्रिय फिलिप एस, ऐसा लगता है कि अगर आपने हमसे मुफ्त सेवा नहीं प्राप्त की तो बुरा समीक्षा को पोस्ट करने की धमकी के माध्यम से अपनाया गया, ओह, सच को पोस्ट करने का हमारा कर्तव्य। हम हमारी वेबसाइट पर काम करने में हमारी सहायता करने के लिए आपके प्रस्ताव की सराहना करते हैं, हालांकि यह एक प्रबंधन का निर्णय था और हम समझ में नहीं आता कि आपको इतना गुस्सा क्यों हुआ। हम माफी मांगते हैं कि आपके व्यापार के कमरे में कई सदस्यों पर मौखिक रूप से हमला किए जाने के बाद महीने के लिए आपको धन वापस करना पड़ा, जो इस तथ्य से सहमत नहीं था कि आप डिजिटल इंस्ट्रिनेंट. डे पर अपनी वेब डिज़ाइन सेवाओं का विज्ञापन कर रहे थे। आपको यह समझना चाहिए कि हमारे बारे में हमारे ग्राहकों द्वारा प्राप्त 5 शिकायतें स्पष्ट रूप से बताती हैं कि आप सीखने से दूसरों को रोक रहे थे। कृपया हमारे व्यापारिक कमरे में बाहरी सॉलिसिटर्स की अनुमति नहीं है, यह हमारी नीति शर्तों में है। हम इस तथ्य की भी सराहना करते नहीं हैं कि आपने हमें धमकी दी है कि यदि आपको मुफ्त मासिक सेवा नहीं मिली है तो आप खराब समीक्षा से हमें चोट पहुंचाईएंगे। जर्मनी में डिजिटल-वृत्ति के एक छोटे व्यवसाय के स्वामी के रूप में, आपको समझना चाहिए कि ईमानदारी महत्वपूर्ण है, और छोटे व्यवसायों के लिए और भी महत्वपूर्ण है। हम समझते हैं कि आप विदेशी मुद्रा वेबसाइट तैयार करते हैं, इसलिए शायद यही कारण है कि आप यह जानने में बहुत रुचि रखते हैं कि हमारा सिस्टम कैसे काम करता है। किसी भी तरह से यह अनैतिक है और हमें लगता है कि आपके इरादों को वेब पर हमारी प्रतिष्ठित प्रतिष्ठा को रोकने और बाधित करने का प्रयास करना था। आप देखेंगे कि आपका अव्यवसायिकता अंततः आपके पास वापस आ जाएगी, क्योंकि यह हमेशा करता है हम एक सीखने के लिए शैक्षिक ट्रेडिंग कक्ष हैं और हम 2012 के बाद से हैं, आने वाले कई सालों तक हम कोचिंग छात्रों की उम्मीद करते हैं। सादर, एरिक मैं 2013-2014 में बीटी के कमरे का सदस्य था (मैंने पिछले साल भी एक समीक्षा लिखी)। बीटी ने कमरे से एक ब्रेक लिया और मुझे खुशी है कि वह वापस आ गया है, और कुछ भी नहीं बदला है। आप कभी भी सोच नहीं रहे हैं कि स्थिति क्यों ली गई है। उनका विश्लेषण महान है और हर व्यापार को समझाया गया है। उसमें जोड़ें, कई अन्य पेशेवर व्यापारी जो सदस्य हैं, अपनी राय और व्यापारिक विचार साझा करते हैं। अनुभवी और नए व्यापारियों के बीच खुला संवाद वाला यह एक मैत्रीपूर्ण कमरा है। सबसे महत्वपूर्ण बात, मुनाफा महान हैं 2014-03-20 5 सितार 2 साल से अधिक, Ive कई व्यापार कमरे की कोशिश की। उनमें से कोई एक परीक्षण अवधि के बाद मुझे नहीं रख पा रहा था। मैं लगभग 7 महीने पहले fxlivedaytrading कमरे में शामिल हो गया - और इसे प्यार करता हूँ। मैं बीटी के साथ अमेरिकी सत्र के दौरान मुख्य रूप से व्यापार करता हूं (एफटी ट्रेड यूनियन यूरो सत्र)। उन लोगों में से एक जो इन लोगों के बारे में सबसे ज्यादा सराहना करते हैं, पारदर्शिता है I यह ऐसा कमरा नहीं है जहां आप को कुछ खरीदने या बेचने के बारे में बताया जाए और आपको पता चले कि क्यों सेटअप और रणनीतियों को समझाया गया है। और अच्छी तरह से समझाया और हो सकता है कि मेरे पास कोई भी प्रश्न हमेशा उत्तर दिया जाए - या तो हर किसी को कमरे में या बजे के माध्यम से देने की व्याख्या में काम किया - यहां तक ​​कि व्यापारिक सत्रों के बाद भी समय व्यतीत किया गया। बेशक, शिक्षा जितनी महत्वपूर्ण है, वे कैसे प्रदर्शन करते हैं पिटबुल चुनौती अभी तक इस साल अब तक 40 से ऊपर है। क्या ऐसे ट्रेड होते हैं जो कभी-कभार बुरे दिन का काम नहीं करते हैं, हाँ, और हाँ, लेकिन व्यापार व्यापार। कुल मिलाकर, मुनाफा ऊपर है और मुझे यकीन है कि इस कमरे में शामिल होने के बाद से एक बेहतर व्यापारी। शिक्षा, प्रदर्शन, ईमानदारी से बहुत अधिक सिफारिश की जाती है। इस कमरे में शामिल होने से पहले मेरा व्यापारिक दिन डर से रथ्फ़ार्ड था। मैं ईमानदारी से बेहतर महसूस करता हूं कि बीटी की मदद से और उसके स्थान पर विश्लेषण किया जा सकता है। एक शुरुआती व्यापारी के रूप में उसे सुनने के लिए बहुत अच्छा लगता है और ज़ोर से सोचें कि स्थिति का आकलन करने के लिए क्या मायने रखता है। मैं इस कमरे को किसी भी व्यक्ति को सलाह देता हूं जो उपयोगी अनुभवी व्यापारियों के साथ एक दोस्ताना और सुरक्षित माहौल में व्यापार करना चाहता है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment