Friday 29 December 2017

सिस्टम की प्रोरेक्स एक्सचेंज समीक्षा


प्रोफोटेक काउंसिल समीक्षा साइट पर जाएँ सुप्रभात साथी व्यापारियों, कल मैं स्विट्जरलैंड के प्रोफोटेकएफ़ोर्स कार्यालय के पास था और यह देखा कि उन्होंने स्थानांतरित किया है। इस समीक्षा स्थान पर जहां वे चले गए और ठोकर खाए, यह पता लगाने के लिए एक छोटे शोध किया। मैंने उनमें से कुछ पढ़ा और मेरा अपना छोड़ने का फैसला किया। एम्स्टर्डम में जाने से पहले, प्रोफोएफ़ाफ़ाटेकस ज़्यूरिक में आधारित था, उस समय उसने मुझे अपने कार्यालय में पुस्तक प्राप्त करने का मौका दिया और व्यक्तिगत रूप से मुद्रा बाजार में उनके खाता प्रबंधक आर्थर बॉश और वास्तविक पेशेवर से मिलते हैं। रणनीति के साथ जाने के लिए मेरे लिए मुश्किल था, इसलिए मैं उन सभी उत्तरों के लिए वास्तव में आभारी हूं जो मैंने उनसे प्राप्त की थी। और केवल 7 या 8 महीने के अभ्यास के बाद ही मुझे आत्मविश्वास और स्थिरता के सही स्तर पर पहुंचा दिया गया था, मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं पेशेवर हूं। मैं आपको सलाह देता हूं कि यदि आप यह रणनीति प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं तो आप व्यापार में मदद करेंगे। अपने लाभ के लक्ष्य और आपके सुविधा क्षेत्र के भीतर अपने खाते का आकार निर्धारित करें और इसे कभी भी पार न करें प्रोफोर्फ़ाकौर्स में सख्त नियम हैं जो व्यापार को बनाए रखने के लिए आपको पालन करना होगा। जब मैं अधिक व्यापार कर रहा था, तो मैं अपने लाभ क्षेत्र के बाहर अपने आकार के क्षेत्र में और अधिक लाभ के लिए बढ़ा, मुझे नियमों को तोड़ना मुश्किल नहीं मिला। मैंने अपने अनुभव के माध्यम से यह सीखा है - नियमों को तोड़ने से बुरे परिणाम निकलते हैं I जैसा कि मेरे प्रदर्शन की बात है, मैंने अपने लाभ का लक्ष्य 10 रुपये प्रति माह तय किया है और पिछले 6 सालों में यह लक्ष्य मेरे आराम क्षेत्र में पहुंचा था। व्यापार में जोखिम प्रबंधन मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है और यह मुख्य कारण है कि मैं अब भी इस रणनीति का उपयोग कर रहा हूं। मुझे वाकई उम्मीद है कि मेरी समीक्षा आपकी सहायता करेगी तुम्हारा सप्ताह का अंत अच्छा हो। बहुत बुरा मुझे पहले इस कोर्स का पता नहीं था, मैं पहले मिल गया कचरा सिस्टम पर अधिक पैसा बचा होगा। अब तक, यह मेरे व्यापार में सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली है। मैं उस पाठ्यक्रम को सलाह देता हूं जो कि शिक्षा में समय का निवेश करने और बेहतर व्यापार प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए तैयार है। शुभ संध्या, मेरा नाम बर्नहार्ड और इम व्यापार है 2011 के बाद से प्रोफोर्टेक व्यापार। मैं वास्तव में एक व्यापारी नहीं हूं, जो एक निवेशक का है, मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि इस रणनीति में मुझे किसने आकर्षित किया क्योंकि मैं कभी विदेशी मुद्रा में नहीं था मैं शायद सबसे रूढ़िवादी विदेशी मुद्रा व्यापारी जो आप कभी भी मिलेंगे सभी संभावित जोखिमों और खुली स्थिति के साथ, मेरा लाभ 1:30 से अधिक नहीं होता है, मैं भी सप्ताह में दो बार से अधिक व्यापार करता हूं और मेरे ट्रेडों को कुछ आगामी अस्थिरता को बढ़ावा देने के लिए हमेशा समर्थन किया जाता है। सभी के साथ मैं अपना 30 साल का साल बना लेता हूं, जो कि एक बड़ी रकम है, मेरे पास छह अंकों का व्यापारिक खाता है। पिछले साल मेरा इक्विटी पोर्टफोलियो 10 से थोड़ा नीचे चला गया था, विदेशी मुद्रा पर मैं 30 से थोड़ा ऊपर बना था। अगर आप मुझसे पूछें, अगर यह रणनीति अच्छी है, तो मैं कहूंगा कि इसके शानदार नहीं। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं.टैग अभिलेखागार: प्रोफेक्रेक्स कोर्स मैं सिर्फ एक के लिए प्रोफोटेकटेक्शंस के साथ खरीद और बिक्री कर रहा हूं। अभी 5 सालों में, साथ ही साथ मुझे परिणामों का उपयोग करके वास्तव में आश्चर्यचकित किया गया है। मैंने जो मार्गदर्शिका खरीदी हैं, उसे खरीदने से पहले अतिरिक्त 8220 वाले स्ट्रेटजीज़ 8221 के साथ ही जला दिया गया था, जो अब काम नहीं कर रहा है, साथ ही साथ हम वास्तव में मुफ्त या सस्ती प्रकार पर भी नज़र रखते थे। जब तक हम प्रशिक्षण पर कम खर्च करते हैं, यह मेरे व्यक्तिगत समग्र प्रदर्शन की सहायता नहीं करता था प्रोफोएफ़ाइफ़ कोर्स यह पहला नियम है, जो हमें 8220premium8221 वर्ग से गिरता है, लेकिन हमने इसे प्राप्त करने के लिए झिझक दिया जब मैं इसे महंगी बनने के लिए समझा। हालांकि मुझे खुशी है कि मैं वास्तविक तकनीक का अधिग्रहण कर लिया है क्योंकि कार्यक्रम के चार चार हफ्तों के भीतर चुकाया गया है और साथ ही अभी मेरा निजी समग्र प्रदर्शन वास्तव में 12 महीने से 12 महीने के लिए है। इस कार्यक्रम में मेरे व्यक्तिगत खरीद और बिक्री के लिए सभी भेद बनाए गए हैं। मार्गदर्शिका खरीदने से पहले एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें, कुछ जांच करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, साथ ही साथ सभी के बारे में वास्तव में मुझे क्या पता चलता है कि काफी संदेहपूर्ण आपूर्ति थी। हम क्रम में अच्छी तरह से विचार कर रहे थे, हालांकि 1 प्रत्येक उद्योग के लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत समझदार लग रहा था। 40-50 मासिक से जुड़े वक्तव्यों की तुलना में बहुत अधिक समझदार लगता है जो असामान्य नहीं हैं, अफसोस की बात है जैसे ही मैंने प्रोफोएफ़ाफ़ाइंस काउंसिल खरीदा था, इस प्रक्रिया के आदी होने के लिए मुझे व्यक्तिगत रूप से कुछ हफ्तों की ज़रूरत थी हमारा मानना ​​है कि यह कार्यक्रम बहुत ही बुद्धिमान है, जिस तरह से यह कार्यक्रम बनाया गया था, मुझे बाज़ार में समय-समय पर उचित रूप से शुरू करने के लिए प्रत्येक महीने करीब व्यक्तिगत रूप से आवश्यक है अधिकांश मौकों पर मैंने 1 को अधिग्रहण किया था, हालांकि, एक बार अवसरों को कठिन बना दिया गया था, हम संभवतया थोड़ा कम कमी को मान्यता देते हैं या यहां तक ​​कि उत्सुकता से प्रतीक्षा करते हैं जब तक कि मैं प्राकृतिक उड़ान P038L हासिल नहीं करता। कुल मिलाकर, मैंने यह व्यक्तिगत रूप से उपयोगी साबित किया और साथ ही हमने बहुत साफ अनुभव प्राप्त किया जिससे मुझे व्यक्तिगत रूप से एक बहुत अधिक समृद्ध निवेशक बनाया गया। पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने रहस्य को साझा कर रहे हैं लोग हाल के पोस्ट के लिए खोज कुछ अन्य खोजे गए श्रेणियां

No comments:

Post a Comment