Wednesday 29 November 2017

Rsi - ea - विदेशी मुद्रा


आरएसआई आधारित ईए यह अच्छा दिख रहा है लेकिन इसे बेहतर बनाने के लिए कुछ और पैरामीटर्स की ज़रूरत है एक स्टॉप लॉस के लिए टेक प्रॉफिट जोड़ें एक जादू कुल सकारात्मक लाभ (एक बार बहुत अधिक एक्ट में खुले व्यापार की राशि ईए सभी ट्रेडों को बंद करता है) किसी भी अन्य चीजें अगर आपके पास कोई विचार है तो मददगार होगा प्रत्येक पक्ष पर 6 (समायोज्य) खुले कारोबार (6 खरीदता है और 6 लक्ष्यों की तलाश में खुला रहता है) की मदद से यह लाभ हासिल करने और बड़े ड्रॉडाउन एम 4 एक्स से बचने के लिए कुछ और विकल्प देगा। मुनाफे के लिए मेरे रास्ते हेजिंग अच्छा लगता है, लेकिन इसे बेहतर बनाने के लिए कुछ और पैरामीटर्स की जरूरत है Add a Stop Loss a Profit एक जादू एक कुल सकारात्मक लाभ लाभ (एक बार खुले व्यापार राशि ईए में बहुत अधिक एसीटी सभी ट्रेडों बंद कर देता है) किसी भी अन्य चीजें मदद करने के लिए यदि आपके पास कोई विचार उपयोगी होगा तो प्रत्येक पक्ष पर 6 (समायोज्य) खुले कारोबार (6 खरीदता है और 6 लक्ष्य की तलाश में खुला रहता है) मदद करता है कि इससे लाभ हासिल करने और बड़े ड्रॉडाउन से बचने के लिए कुछ और विकल्प दिए जाएंगे हाय एम 4 एक्स , Ive इस में अपना कुछ समय लगा। --- इसमें निम्नलिखित बाह्य पैरामीटर हैं: MagicNumber4327564 LotSize0.02 MaxTradesOnAccount6 ​​ProfitToExitEverything2002 StopLoss10 TakeProfit50 TrailingStop20 RSIBelowToBuy10 RSIAboveToSell90 RSIPeriod14 RSIApplyTo0 इसका अर्थ है: 0close, 1open, 2high, 3low, आदि। --- StopLoss और TakeProfit मान 0 से अधिक होने चाहिए। TrailingStop इसे 0 पर सेट करके अक्षम किया जा सकता है। यह केवल निष्पादन को प्रति बार 1 बार की अनुमति देता है। यदि डिस्कनेक्ट हो जाता है तो यह ग्लोबल वायरीबल्स का उपयोग करता है। --- मुझे वास्तव में इसका परीक्षण करने का मौका नहीं मिला। मैंने ई। ए को मार दिया अप। इसलिए, अगर इसके साथ कोई समस्या है, तो बस प्रधान मंत्री मुझे मैं हेज को निकाल सकता हूं आप जानते हैं, बस एक बार में 1 व्यापार करें। अच्छा व्यापार, ओक्साना 17 इसका मूल्यांकन EURGBP 15 मिनट चार्ट में आरएसआई को 8 में बदल देता है और आपको अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए 300 pips (EURGBP अभ्यस्त बंद हो जाना चाहिए, लेकिन एक वर्ष में एक बार मैं एक समय के लिए लगभग 20 पिप्स की तलाश में एक बड़े SL का उपयोग करना चाहिए टीपी से EURGBP अधिक से अधिक 70-100 पिप्स ऊपर या नीचे नहीं जाने के अधिकांश हफ्तों में आप आसानी से पैसा बना सकते हैं लॉट आकार अभी भी हवा में है लेकिन मुझे लगता है कि .05 एक 2k खाते पर परीक्षण करने के लिए बहुत कुछ है, मुझे लगता है कि यह एक हो सकता है कुछ परीक्षणों के साथ अच्छा ईए आपके काम के लिए धन्यवाद O17. मुनाफे के लिए मेरे तरीके से बचाव Ive नए पैरामीटर जोड़े हैं IF MMtrue और GradualIncrement500, बहुत सारे आकार हर नए 500 जोड़े के लिए खाते में वृद्धि हुई वृद्धि होगी। 4327564 एक्सटर्न बूल एमएम सही एक्सटर्न डबल ग्रैड्यूअल इंकमेंट 500 एक्सटर्न डबल लॉट साइज़ 0.02 एक्सटेर इंट मैक्सट्रैड्सऑन एसीसी 6 एक्सटर्न डबल प्रॉफिटटोएक्सिटएयर कुछ 200 एक्सटेर इंट स्टॉपलॉस 10, टेक पीफिट 50, ट्रेलिंगशॉप 20 एक्सटीन डबल आरएसआईबेलोटीओब्यू 10, आरएसएएबोवटोस सेल 90 एक्सटर्न सेंट अंगूठी RSISettings ------------- extern int RSIPeriod 14, RSIApplyTo 0 नीचे EA है इसका मूल्यांकन EURGBP 15 मिनट चार्ट में आरएसआई को 8 में बदल देता है और आपको अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए 300 pips (EURGBP अभ्यस्त बंद हो जाना चाहिए, लेकिन एक वर्ष में एक बार मैं एक समय के लिए लगभग 20 पिप्स की तलाश में एक बड़े SL का उपयोग करना चाहिए टीपी से EURGBP अधिक से अधिक 70-100 पिप्स ऊपर या नीचे नहीं जाने के अधिकांश हफ्तों में आप आसानी से पैसा बना सकते हैं लॉट आकार अभी भी हवा में है, लेकिन मुझे लगता है कि .05 एक 2k खाते पर परीक्षण करने के लिए बहुत कुछ है, मुझे लगता है कि यह एक कुछ परीक्षण के साथ अच्छा ईए आपके काम के लिए धन्यवाद O17 आप 20 पीपी टीपी के लिए 300 पीईपी एसएल जोखिम के लिए तैयार हैं.कुछ कुछ इस बारे में सही नहीं है.कुछ कुछ इस बारे में सही नहीं है, ऐसा नहीं है कि एसएल आपके अकाउंट रूम को सिर्फ अगर आपको देखा ईए कार्य आप ईए की अपेक्षा करते हैं कि आप एक व्यापार नीयर को एक कदम के शीर्ष या नीचे खोलने की उम्मीद करते हैं, तो मूल्य रिट्रेसेस होता है। इसलिए आपको प्रवेश करने के तुरंत बाद मुनाफा बंद करना चाहिए। EURGBP के साथ मैंने इसे 85 -15 में सेट किया और यह किया अच्छे ट्रेडों मैं भी खाते में अधिकतम 12 ट्रेडों किया है और यह एक drawdown में था, लेकिन कई बार थे बहुत कम (यदि आप चिंतित हैं तो आप खुद को बंद कर सकते हैं) अधिक ट्रेडों और कम लॉट साइज आपको बड़े डीडी यूरोजीपीपी चैनलों से बहुत दूर रखेगा, ताकि आपको स्टॉप आउट होने का बहुत ही कम मौका मिले। M4X। हेडिंग माई वे टू प्रॉफिट्स यह नहीं है कि यदि आप ईए कार्य देख रहे हैं तो एसएल आपके अकाउंट रूम को देता है, तो आप ईए को उम्मीद करेंगे कि ईए को किसी चाल के ऊपर या नीचे एक व्यापार खोलने की उम्मीद है, तो कीमत रिट्रेस होगी। तो आपको प्रवेश करने के तुरंत बाद मुनाफा बंद करना चाहिए EURGBP के साथ मैं इसे 85 -15 में सेट कर चुका हूं और इसके अच्छे ट्रेड किए हैं मैंने खाते में अधिकतम 12 ट्रेड किए हैं और यह एक ड्राड्राउन पर बहुत कम समय था (जो कि आप खुद को बंद कर सकते हैं यदि आप हैं चिंतित) अधिक ट्रेडों और कम लॉट साइज आपको बड़े डीडी से बाहर रखता है EURGBP चैनल बहुत कुछ देता है ताकि आपको रोके जाने का बहुत ही कम मौका मिले। यह निश्चित नहीं है कि ईए या इसके क्या है, लेकिन मैं एक चार्ट पर इसे लागू करते समय एमटी 4 के चाश प्राप्त कर रहा हूं, तो मैं इसे अपने लैपटॉप पर काम कर रहा हूं लेकिन मैं इसे अपने पीसी पर करने की कोशिश करता हूं और यह केवल मेरी एमटी 4 को क्रैश करता है Ive इस साइट को डाउनलोड किया है अभी तक मुझे अपने पीसी पर एक दुर्घटना हो रही है। कृपया किसी को पता है कि इस से कैसे बचने के लिए मुझे यह बताएं कि ईए एक अच्छी खोपड़ी प्रणाली है जो उन जोड़े पर बहुत अच्छा है जो न कहीं आगे बढ़ते हैं जो कि अजीब था मैंने पहले ही आपको जवाब दिया और यह अपडेट नहीं किया। ठीक है, मैं नहीं जानता कि यह आपके कंप्यूटर पर क्यों क्रैश हो गया है उम, इसे फिर से प्रयास करें (ईए संलग्न है) mq4 का नाम बदलें mqh wolfe: exe पर ध्यान न दें। फ़ाइल। विशेषज्ञों के फ़ोल्डर में आरएसआई व्यापारी को संकलित करें। अपने शामिल फ़ोल्डर में फ़ंक्शंस फ़ाइल संकलित करें आपको फ़ंक्शंस फ़ाइल की प्रतिलिपि बनाने, एक नया शामिल फ़ोल्डर बना सकते हैं, और फिर अपने नए बनाए गए फ़ाइल में फ़ंक्शन फ़ाइल पेस्ट कर सकते हैं। मेरी आशा है कि इससे काम हो जाए। मुझे बताएं। फ़ंक्शंस। एमक्यू 4 का नाम बदल दिया जाना चाहिए फ़ंक्शन. म्हें और मौजूदा विशेषज्ञों में शामिल करें फ़ोल्डर शामिल करें। इस फाइल को संकलित न करें, इसका इस्तेमाल केवल स्रोत प्रारूप में किया जा रहा है जब आप आरएसआईट्रेडर। एमक्यू 4 हरबर्ट एच: फ़ंक्शंस। एमक्यू 4 का नाम बदलकर फ़ोकस में बदल सकते हैं। एमएफ़ और मौजूदा विशेषज्ञों में शामिल करें फ़ोल्डर शामिल करें। इस फाइल को संकलित न करें, इसका स्रोत स्वरूप में इस्तेमाल किया जा रहा है जब आप आरएसआईटीआरडीआरएमएम 4 एचएम को संकलित करते हैं, बेहतर करना चाहते हैं। मदद के लिए टीएक्स, लेकिन यह कैसे करना है इतना आसान है, अगर आप जानते हैं, कृपया हमारे लिए ऐसा करें या बेहतर कृपया कदम से कदम लिखने के लिए कैसे करें, अगली बार जानने के लिए। बहुत बहुत धन्यवाद। - अपने विशेषज्ञों में मौजूदा फ़ंक्शंस का नाम बदलें- फ़ंक्शन के लिए फ़ोल्डर शामिल करें। Mqh - आप पहले की तरह RSITrader. mq4 फ़ाइल संकलित करें

No comments:

Post a Comment