Tuesday 28 November 2017

वास्तविक समय विदेशी मुद्रा समाचार चहचहाना फ़ीड


कौन सा सबसे अच्छा समाचार फ़ीड है मैं खबर के बारे में बहुत ज्यादा चिंता नहीं करता। समाचार कीमत का अनुसरण करता है आप जानना चाहते हैं कि मूल्य कहां जा रहा है, मैं बहुत असहमत हूं। मूल्य बुनियादी बातों से प्रेरित है बिग व्यापारियों का पालन और बुनियादी बातों और समाचार को समझना। यह एनएफपी, मुद्रास्फीति की रिपोर्ट, ब्याज दरों, भू-राजनीतिक या कुछ वास्तव में हो सकता है जो कि मूल्य के मूल्य के व्यापारियों की धारणा को बदल सकते हैं घटना की वास्तविक रिहाई के पहले सभी समाचार समान रूप से महत्वपूर्ण नहीं हैं और कई बार, समाचार घटनाओं की कीमत पहले से ही है। पूर्व। क्यूई 2 याद रखें जो पिछले साल नवंबर में घोषित हुआ था। वास्तविक घोषणा से पहले (कुछ हफ़्ते) डॉलर पहले मूल्य के रास्ते में गिरा दिया गया था मेरा मुद्दा यह है कि मौलिक कारकों के रुझान और आईएमएचओ का कारण बनता है, आपको पता होना चाहिए कि वर्तमान में मौलिक क्या महत्वपूर्ण है, उस समय की अवधि में रिलीज का अनुसरण करें, प्रवृत्ति का निर्धारण करें (जो कि चार्ट पर भी दर्शाया जाना चाहिए) और उस दिशा में व्यापार। विषय उठाने के लिए क्षमा करें मैं किसी भी अच्छी समाचार सेवा के बारे में निश्चित नहीं हूँ मेरे लिए एफएफ समाचार और समाचार पत्र पर्याप्त है कि क्या हो रहा है, इसके बारे में पता चलेगा। जनवरी 2011 में शामिल हुए स्थिति: परजीवी 68 पोस्ट मुझे लगता है कि हम वास्तव में यहाँ सहमत हैं। जब मैं कहता हूं कि खबर का मतलब है कि क्या हुआ है। एनएफपी, ब्याज दरें मूलभूत कारक हैं जो कीमतों में बढ़ोतरी करते हैं आप उस समाचार को फॉरेक्स कारखाने पर यहां प्राप्त कर सकते हैं। यदि वह एक तेज समाचार स्रोत का जिक्र है जो उसे ई-आर्थिक समाचार प्रदान करेगा, तो मूर्खों का कोई काम नहीं होता है और आप बड़े कुत्तों को निष्पादन की गति से बेहतर कर सकते हैं। मेरी पिछली पोस्ट एक पुस्तक आईएम रीडिंग से थी। वैन थारप द्वारा वित्तीय स्वतंत्रता के लिए अपना रास्ता व्यापार करें उनका कहना है कि उद्धरणपूर्ण विश्लेषण मूल्य दिशा की भविष्यवाणी करते हैं, जबकि कीमतें कीमत की दिशा के अनुसार होती हैं। मैं बहुत असहमत हूं। मूल्य बुनियादी बातों से प्रेरित है बिग व्यापारियों का पालन और बुनियादी बातों और समाचार को समझना। यह एनएफपी, मुद्रास्फीति की रिपोर्ट, ब्याज दरों, भू-राजनीतिक या कुछ वास्तव में हो सकता है जो कि मूल्य के मूल्य के व्यापारियों की धारणा को बदल सकते हैं घटना की वास्तविक रिहाई के पहले सभी समाचार समान रूप से महत्वपूर्ण नहीं हैं और कई बार, समाचार घटनाओं की कीमत पहले से ही है। पूर्व। क्यूई 2 याद रखें जो पिछले साल नवंबर में घोषित हुआ था। डॉलर वास्तविक मूल्य से पहले (कुछ हफ़्ते) पहले मूल्य में गिरा दिया। विदेशी मुद्रा समाचार समाचार फ़ीड हम वास्तव में मात्रा और प्रवाह के बारे में बात करते हैं अगर हम एक प्रमुख संस्था को खरीदने या बेचने को देखते या सुनते हैं हमारे ग्राहकों को तुरंत कहा जाता है हम शीर्षक के पाठकों से बहुत अधिक हैं, जानकारी, प्रवाह, रोक, नीलामी कवरेज के कुछ उत्कृष्ट स्रोत प्रदान करते हैं। हमारे पास कुछ महान व्यापारी ब्रोकरर्स के संपर्क हैं, हम लोगों से बात करते हैं कि वे शिकागो से गड्ढे में हैं और हम उन सभी चीजों से जो हम सुनते हैं। आशा है कि आपको सेवा पसंद है, हमारी मुख्य वेबसाइट से संपर्क करें और एक नि: शुल्क व्यावसायिक परीक्षण का अनुरोध करें। मैं अपने मुख्य साइट के बारे में कैसे पता करूं

No comments:

Post a Comment