Sunday 26 November 2017

मिकी मिनाची फॉरेक्स


रेटिंगएफएक्स: विदेशी मुद्रा दलालों का स्वतंत्र रेटिंग मिकी विदेशी मुद्रा के लेखक: एफएक्सजकीओ तिथि 2017-02-09 मिकिफ़ोरेक्स कई प्रचारक बोनस प्रदान करते हैं। मैं 60 प्लस 15 बोनस का बोनस पाने के लिए प्रावधानों का पालन कर रहा हूं I लेकिन बोनस उनके द्वारा आज तक नहीं भेजा गया है मुझे बोनस प्राप्त करना होगा मैं अभी तक उस बोनस के लिए इंतजार कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि वे मुझे बोनस देंगे अब मेरी समस्या सिर्फ यही है। इसके अलावा मुझे लगा कि सब कुछ सामान्य था। प्राप्त लाभ अभी भी औसत दर्जे का है। मुझे लाभ में कोई वृद्धि नहीं हुई है। उम्मीद है कि माइकी फॉरेक्स मेरी समस्या को दूर कर सकता है। उम्मीद है कि वे एक बोनस दे सकें जो मुझे मिलें। मिकी फॉरेक्स के लेखक: गैल तिथि 2017-01-17 मीिकी फॉरेक्स एक घृणित फर्म है जो मैंने पहले से मुलाकात की थी। हाल ही में, मैंने 800 को वापस लेने के लिए कहा है, लेकिन वे स्वचालित सॉफ्टवेयर बदल गए हैं। बेशक, मैंने अपने सारे पैसे 24h में खो दिए। उनका ग्राहक सेवा समर्थन बहुत बुरा है, वे मेरी शिकायतों का खारिज कर रहे हैं मेरी राय में, मिकी फॉरेक्स इस ब्रोकर के साथ व्यापार में कई समस्याओं से मेल खाने वाले ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को ठीक नहीं करता है। इसके अतिरिक्त, मैं बाज़ार को स्केलिंग कर रहा था और मैन्युअल रूप से खोलने और बंद करने की स्थिति एक अस्थिर यूएसडीजेपीवाई पर है कि मैं अब ऑर्डर निष्पादित नहीं कर सकता। इसके अलावा, एक और बात मुझे पता है कि वे बिना किसी कारण के लिए मेरे खाते को समाप्त कर देते हैं। इस प्रकार, उनके पास वास्तव में एक धीमी गति से निष्पादन है जो स्कैलर के लिए अच्छा नहीं है। कृपया, उनसे दूर रहें। मिकी फॉरेक्स सिर्फ अपने लाभ और ग्राहकों की मांगों को ध्यान में रखते हैं। सामान्य तौर पर, मिकी फॉरेक्स एक बेईमानी है। मिकी फॉरेक्स के लेखक: फिलिप बोवा दिनांक 2016-10-26 मिकी फॉरेक्स ऐसी घृणित फर्म जो मैंने पहले नहीं की थी हाल ही में मैंने अपने 8000 को वापस लेने के लिए कहा कि वे स्वचालित सॉफ़्टवेयर चलाते हैं जो 24h के भीतर सभी पैसे खो देते हैं उनके घोटाले के बारे में उन्होंने ज्यादातर व्यापारी रिपोर्ट की। वे ऐसा हर ग्राहक के पास करते हैं जो पैसे निकालने के लिए कहता है। वे क्या करते हैं वे आपको पहला व्यापार ढीला करते हैं, फिर आपको अधिक धन जमा करने के लिए कहेंगे, वे आपके विश्वास को हासिल करने के लिए छोटे जीतने वाले ट्रेडों को करेंगे, और फिर से ढीले नहीं होंगे। आप परेशान हो जाते हैं और वापस लेना चाहते हैं और वे क्या करते हैं वे स्वत: सॉफ़्टवेयर को चालू करते हैं जिस पर आपने अनुमति नहीं दी थी। उस बिंदु से आपकी सभी मेहनत वाले पैसे नाली से नीचे जाते हैं यह आपके देश में हर संभव प्राधिकरण को सूचित किया जाना चाहिए और विशेष रूप से यह एक मािकी विदेशी मुद्रा के लेखक: लुसी दिनांक 2016-08-23 मैं इस ब्रोकर से खुश नहीं हूं क्योंकि मुझे लगता है कि उन्हें बहुत सुधार करने की आवश्यकता है, खासकर ग्राहक सेवा सेवा में। Reps पेशेवर नहीं हैं, वे नहीं जानते कि कैसे अपनी समस्याओं को हल करने के लिए और आपको एक उत्तर प्राप्त करने के लिए एक लंबा समय की प्रतीक्षा करनी चाहिए। मिकी फॉरेक्स के लेखक: पिपमलिककडिया दिनांक 2016-08-09 विदेशी मुद्रा मिकी ग्राहक सेवा का समर्थन बहुत खराब है। वे अपने व्यापारी से शिकायतें खारिज कर रहे हैं यह स्पष्ट है क्योंकि मेरी शिकायतों का पूरा पूरा वादा किया गया था लेकिन 2 सप्ताह के बाद भी कोई निष्पादन नहीं हुआ। मेरी राय में, वे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को ठीक नहीं कर सके थे जो वास्तव में कई समस्याएं थीं। मीकी विदेशी मुद्रा के लेखक: लाइवा दिनांक 2016-08-07 मैंने सहेजे और निवेश करने के लिए जगह चुनने से पहले कई दलालों की जांच की, और मुझे खुशी है कि मैं मिकी विदेशी मुद्रा चुनता हूं मीकी विदेशी मुद्रा महान दलाल है Ive एक वर्ष से अधिक का उपयोग कर रहा है और इस पल के लिए कोई समस्या नहीं है तो इसे मिकी फॉरेक्स के लेखक रखें: इब्रा दिनांक 2016-07-18 निष्पादन बेहतर, कभी-कभी दुर्घटना में ग्राहक सेवा अच्छी हुई लेकिन मुझे लगता है कि वे अक्सर मुझे बहुत देर तक उत्तर देते हैं। यह अक्सर 10 व्यावसायिक दिन और अधिक लेते हैं। अन्य मार्केटिंगमेकर आने के बाद, यह अभी भी बेहतर है, लेकिन मैं यह नहीं कह सकता कि वे बहुत ईमानदार हैं। माइकी फॉरेक्स के लेखक: मैक्सिमम तिथि 2016-07-04 मैं इस ब्रोकर के साथ बहुत खुश हूं। इसकी लाभदायक, भरोसेमंद और कभी भी किसी प्रकार की परेशानी नहीं है सभी प्रकार के व्यापारियों के लिए यह एक अच्छा विकल्प है Miki विदेशी मुद्रा के लेखक: avlinnre दिनांक 2016-06-21 उनके पास एक औसत व्यापार प्रणाली है, और उनकी कुछ सेवाओं को ठीक से समझाया नहीं गया है। मीकी विदेशी मुद्रा के लेखक: मीके की तिथि 2016-06-20 मैंने मिकी विदेशी मुद्रा के साथ एक ट्रस्टी अकाउंट खोला मैं वास्तव में मेरे प्रति उनके रुख की सराहना करता था उन्होंने मेरे सभी सवालों का जवाब दिया और जब मैं खुद को खाता नहीं चलाता मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं अपने अनुभव से काफी संतुष्ट हूं। निकी मिनाज के बारे में निकी मिनाज मिस्सी इलियट के अप्रत्याशित कविता के साथ-साथ लिल किम और फॉक्स ब्राउन, रैपर, टेलीविज़न रियलिटी शो जज, और घरेलू नाम निकी मिनाज उसकी मायस्पेस पेज के लिए धन्यवाद की खोज की गई यह वहां गया था कि डर्टी मनी एंटरटेनमेंट के सीईओ फेंडी ने पहले उसे फ्रीस्टाइल की क्षमता सुनाई थी और प्रोमो शॉट्स के भाप से भरा सेट पर पहली नजर आई थी। खूनी घटता के साथ वह स्पष्ट रूप से दिखावा पर गर्व कर रही थी, साथ ही फीयरेलो एच। लागार्डिया हाई स्कूल ऑफ म्यूजिक एंड आर्ट (स्कूल जिसने फिल्म फ़ेम को प्रेरित किया था) के लिए प्रदर्शन कलाओं में एक पृष्ठभूमि का योगदान दिया, मिनज फेंडिस शहरी डीवीडी के लिए एकदम सही फिट था पत्रिका ऊपर आओ वह कई संस्करणों में दिखाई गईं, जिसमें 11 नंबर भी शामिल था, जिसने अपने भावी लेबल मालिक, सुपरस्टार रैपर लिल वेन को देखा। फेंडी के माध्यम से, वेन मिनज से संपर्क किया और उन्होंने अपने यंग मनी लेबल पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने लिल वेन्स समर्पण 3 और मिनाज के रूप में मीक्सटेप्स के माध्यम से अपने करियर का निर्माण करना शुरू किया। इस बीच, विभिन्न रीमिक्स पर दिखाए गए - टी.आई. एस. नो मैटर व्हाट टू जेफ़्री सितारे क्लब ट्रैक कपककेस स्वाद जैसे हिंसा - इस शब्द को फैलाने में मदद मिली। मिनाज के लिए बड़ा सफलता तब आया जब वेन ने अपनी कविताएं अपने उच्च को एक पतंग एकल, 2008 में एक मैक्सटेप पसंदीदा के रूप में जोड़ा। वर्ष 200 9 में बीम मी अप स्कॉटी मिक्टेटेस सहित, अधिक अतिथि दिखावे और मिक्टेटेंस देखेंगे, जिसमें सड़क एकल I पागल। 2010 में, सिंगल्स ऑफ़ लव और चेक इट आउट ने अपने आधिकारिक पहली एल्बम, गुलाबी शुक्रवार को रिलीज़ करने से पहले, जिसने नवंबर को बिलबोर्ड 200 पर नंबर दो पर खिताब दिया और प्लैटिनम चला गया। उन्होंने 2011 में ग्रैमी नामांकन के मुताबिक, सर्वश्रेष्ठ नए कलाकार, सर्वश्रेष्ठ रैप एल्बम, और सर्वश्रेष्ठ रैप प्रदर्शन सहित कमाई की। पूरे विश्व में पुरस्कारों के शो के दौरान अवार्ड प्रदर्शनों वाले एल्बमों के बीच एक अखिल-आउट मीडिया ब्लिट्ज का अनुसरण किया गया, शनिवार नाइट लाइव के एक संगीत अतिथि के रूप में एक उपस्थिति। और मैडोना में शामिल - एम. आई. ए. के साथ - उसके सुपर बाउल एक्सएलवीआई आधे समय के शो के लिए। 2012 की शुरुआत में, यूरोडेंस-प्रभावित सिंगल स्टारशिप ने अपने आधिकारिक शताब्दी प्रयासों के आने पर संकेत दिया, गुलाबी शुक्रवार: रोमन रीलोडेड, एक शैतान-मई-देखभाल उल्फा अहंकार रोम रोमन ज़ोलान्स्की के चारों ओर निर्मित एक एल्बम गेस्ट कलाकारों में नास, लिल वेन, रिक रॉस, क्रिस ब्राउन और बेनी मैन शामिल थे, जबकि उत्पादन रेडऑन, डॉ। ल्यूक और केनो के पसंद से आया था। स्टारशिप के लिए टॉप टेन में दिखाए जाने वाले एल्बम, यू.एस. एल्बम चार्ट पर एल्बम को नंबर एक हिट किया गया। पाउंड अ अलार्म और वीए वै वम भी शीर्ष 40 में पहुंचे। 2012 के अंत तक, मिनाज को अमेरिकी आइडल के 12 वें सत्र के लिए एक न्यायाधीश के रूप में घोषित किया गया था। हालांकि वह मौसम के अंत में छोड़ दिया है। यह उनकी सफलता पर असर नहीं पड़ी, क्योंकि उन्होंने 2013 के दौरान दो कैरियर रिकॉर्ड सेट किए: बिलबोर्ड की एकल चार्ट के इतिहास में सबसे चालाक महिला रैपर, और बीईटी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ महिला हिप-हॉप कलाकार को एक पंक्ति में चार बार जीतने वाले पहले व्यक्ति। उसके बाद उसने अपनी तीसरी स्टूडियो एल्बम द द जंकप्रिंट की घोषणा की, जो 2014 के अंत में प्रदर्शित हुई थी। पहले एकल लुकिन गधे को उस साम्राज्य के युवा मनी संकलन राइज पर भी प्रदर्शित किया गया, जो उस वर्ष मार्च में जारी किया गया था, जबकि अनुवर्ती एनाकोंडा को नामित किया गया था 2015 ग्रैमी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ रैप गाने के लिए अपराधों और असफल संबंधों के बारे में गाने से भरा, एल्बम को समीक्षकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया और यू.एस. बिलबोर्ड 200 चार्ट पर नंबर दो पर प्रथम स्थान मिला। 2016 के दौरान, मिनज ने कई सिंगल्स के लिए अतिथि किया, जिसमें डीजे खालड्स डू यू माइंड और एरियाना ग्रैंड्स की ओर से साइड शामिल थीं, और उसने अपनी ब्लैक बारबिस भी जारी की। डेविड जेफ्रीज़, रोवी बेस्ट न्यू वीडियो मिस्सी इलियट के अप्रत्याशित गाया जाता है, लिल किम और फॉक्सी ब्राउन, रैपर, टेलीविज़न रियलिटी शो जज, और घरेलू नाम निकी मिनाज के यौन आरोपों के साथ-साथ उसके मायस्पेस पेज के लिए धन्यवाद का पता चला। यह वहां गया था कि डर्टी मनी एंटरटेनमेंट के सीईओ फेंडी ने पहले उसे फ्रीस्टाइल की क्षमता सुनाई थी और प्रोमो शॉट्स के भाप से भरा सेट पर पहली नजर आई थी। खूनी घटता के साथ वह स्पष्ट रूप से दिखावा पर गर्व कर रही थी, साथ ही फीयरेलो एच। लागार्डिया हाई स्कूल ऑफ म्यूजिक एंड आर्ट (स्कूल जिसने फिल्म फ़ेम को प्रेरित किया था) के लिए प्रदर्शन कलाओं में एक पृष्ठभूमि का योगदान दिया, मिनज फेंडिस शहरी डीवीडी के लिए एकदम सही फिट था पत्रिका ऊपर आओ वह कई संस्करणों में दिखाई गईं, जिसमें 11 नंबर भी शामिल था, जिसने अपने भावी लेबल मालिक, सुपरस्टार रैपर लिल वेन को देखा। फेंडी के माध्यम से, वेन मिनज से संपर्क किया और उन्होंने अपने यंग मनी लेबल पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने लिल वेन्स समर्पण 3 और मिनाज के रूप में मीक्सटेप्स के माध्यम से अपने करियर का निर्माण करना शुरू किया। इस बीच, विभिन्न रीमिक्स पर दिखाए गए - टी.आई. एस. नो मैटर व्हाट टू जेफ़्री सितारे क्लब ट्रैक कपककेस स्वाद जैसे हिंसा - इस शब्द को फैलाने में मदद मिली। मिनाज के लिए बड़ा सफलता तब आया जब वेन ने अपनी कविताएं अपने उच्च को एक पतंग एकल, 2008 में एक मैक्सटेप पसंदीदा के रूप में जोड़ा। वर्ष 200 9 में बीम मी अप स्कॉटी मिक्टेटेस सहित, अधिक अतिथि दिखावे और मिक्टेटेंस देखेंगे, जिसमें सड़क एकल I पागल। 2010 में, सिंगल्स ऑफ़ लव और चेक इट आउट ने अपने आधिकारिक पहली एल्बम, गुलाबी शुक्रवार को रिलीज़ करने से पहले, जिसने नवंबर को बिलबोर्ड 200 पर नंबर दो पर खिताब दिया और प्लैटिनम चला गया। उन्होंने 2011 में ग्रैमी नामांकन के मुताबिक, सर्वश्रेष्ठ नए कलाकार, सर्वश्रेष्ठ रैप एल्बम, और सर्वश्रेष्ठ रैप प्रदर्शन सहित कमाई की। दुनिया भर में पुरस्कारों के दौरान शोहरत के प्रदर्शन के साथ एल्बमों के बीच एक अखिल-आउट मीडिया ब्लिट्ज का पालन किया गया, जो शनिवार नाइट लाइव पर एक संगीत अतिथि के रूप में दिखाई देता है, और मैडोना में शामिल हो जाता है - एम. आई. ए. के साथ। - उसके सुपर बाउल एक्सएलवीआई आधे समय के शो के लिए। 2012 की शुरुआत में, यूरोडेंस-प्रभावित सिंगल स्टारशिप ने अपने आधिकारिक शताब्दी प्रयासों के आने पर संकेत दिया, गुलाबी शुक्रवार: रोमन रीलोडेड, एक शैतान-मई-देखभाल उल्फा अहंकार रोम रोमन ज़ोलान्स्की के चारों ओर निर्मित एक एल्बम गेस्ट कलाकारों में नास, लिल वेन, रिक रॉस, क्रिस ब्राउन और बेनी मैन शामिल थे, जबकि उत्पादन रेडऑन, डॉ। ल्यूक और केनो के पसंद से आया था। स्टारशिप के लिए टॉप टेन में दिखाए जाने वाले एल्बम, यू.एस. एल्बम चार्ट पर एल्बम को नंबर एक हिट किया गया। अलाबामा पाउंड और वा व वाम भी टॉप 40 पर पहुंच गए। 2012 के अंत तक, मिनाज को अमेरिकन आइडल के 12 वें सत्र के लिए जज के रूप में घोषित किया गया था, हालांकि वह मौसम के अंत में छोड़ दिया गया था। यह उनकी सफलता पर असर नहीं पड़ी, क्योंकि उन्होंने 2013 के दौरान दो कैरियर रिकॉर्ड सेट किए: बिलबोर्ड की एकल चार्ट के इतिहास में सबसे चालाक महिला रैपर, और बीईटी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ महिला हिप-हॉप कलाकार को एक पंक्ति में चार बार जीतने वाले पहले व्यक्ति। उसके बाद उसने अपनी तीसरी स्टूडियो एल्बम द द जंकप्रिंट की घोषणा की, जो 2014 के अंत में प्रदर्शित हुई थी। पहले एकल लुकिन गधे को उस साम्राज्य के युवा मनी संकलन राइज पर भी प्रदर्शित किया गया, जो उस वर्ष मार्च में जारी किया गया था, जबकि अनुवर्ती एनाकोंडा को नामित किया गया था 2015 ग्रैमी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ रैप गाने के लिए अपराधों और असफल संबंधों के बारे में गाने से भरा, एल्बम को समीक्षकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया और यू.एस. बिलबोर्ड 200 चार्ट पर नंबर दो पर प्रथम स्थान मिला। 2016 के दौरान, मिनज ने कई सिंगल्स के लिए अतिथि किया, जिसमें डीजे खालड्स डू यू माइंड और एरियाना ग्रैंड्स की ओर से साइड शामिल थीं, और उसने अपनी ब्लैक बारबिस भी जारी की। डेविड जेफ्रीज़, रोवी, स्थिति 0. से 20 आइटम दिखाते हैं, 20 देवी निकी मिंज से पूछता है कि 2015 वीएमए रेड कार्प को एक मनके, सोने-टोन में आशीर्वाद दिया, बमुश्किल-वहां पोशाक जो एक पूर्ण शोस्टॉपर था। टेलर स्विफ्ट और निकी मिनाज ने टीटीआरआई डेम गर्लक्वाट और quotBad Bloodquot की भीड़ को खुशहाली का आनंद लेने के बाद यह गले लगाया था कि 2015 एमटीवी वीडियो म्यूज़िक अवार्ड्स में उनके चहचहाना बीफ के किसी भी अजीब अफवाहों को कुचल दिया। 2011 में एक सुंदर ब्लैक ब्रा-वेस्ट कॉम्बो से 2014 में एक परिष्कृत काले रंग की पोशाक के लिए, निकी मिनाज रेड कार्पेट पर एक असली गिरगिट है।

No comments:

Post a Comment